पद्मावती एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण दीवाली पर बढ़ाएंगी आपके घर की रोशनी

गृहलक्ष्मी के कवर पेज पर दीपिका पादुकोण

By   |     |   6,266 reads   |   0 comments
गृहलक्ष्मी के कवर पेज पर दीपिका पादुकोण

गृहलक्ष्मी के कवर पेज पर दीपिका पादुकोण

हालांकि हम अभी भी दीपिका पादुकोण का शाही रानी पद्मनी से अपना ध्यान नही हटा पाए थे, और आज दीपिका पदुकोण की एक और आकर्षक तस्वीर सामने आ गयी है, जिसमे वो बेमिसाल नज़र आ रही है।

दीपिका ग्रहलक्ष्मी पत्रिका के कवर पेज पर नज़र आएंगी, भारत की प्रमुख क्षेत्रीय पत्रिका एक समकालीन दृष्टिकोण से महिलाओं को जीवन के विभिन्न पहलुओं से रूबरू करवाती है। वह एक काले रंग की चमचमाती पोशाक में संजातीय आभूषण के साथ बांधे हुए बाल और लाल रंग की लिपस्टिक में काफी खूबसूरत लग रही है।

कई अवसरों पर दीपिका पादुकोण ने बताया है कि दीवाली उनका पसंदीदा त्योहार में से एक है। अभिनेत्री हर साल रोशनी के इस त्योहार को अपने परिवार के साथ मनाना पसंद करती है।

दीपिका अपनी सारी महिमा के साथ पत्रिका के इस कवर पेज पर काफी खूबसूरत लग रही है, जो इस बात का सबूत है कि वह दुनिया की सबसे खूबसूरत औरत रानी पद्मिनी की भूमिका के लिए एकदम परफेक्ट है।

फ़िल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और फ़िल्म से जुड़े अन्य पहलू को देखने के लिए सभी बेसब्री से इंतेज़ार कर रहे है।

क्या है फ़िल्म की कहानी-

पद्मिनी या पद्मावती सिंघल साम्राज्य (श्रीलंका) की एक असाधारण सुंदर राजकुमारी थी, जिसे चित्तौड़ के राजपूत शासक रतन सेन ने शादी कर ली और उन्हें चित्तौड़ लाया गया था। जब रतन सेन युद्ध में मारे गए थे, पद्मावती और उनके साथियों ने जौहर (आत्म-बलिदान) देकर अपने सम्मान की रक्षा की थी, इससे पहले कि अलाउद्दीन खिलजी को चित्तौड़ पर कब्जा कर ले।

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 1 दिसंबर को रिलीज़ होगी। इससे पहले फिल्म की रिलीज़ डेट 17 नवम्बर थी|

इससे पहले, करनी सेना के सदस्यों के बाद फिल्मों के सेट पर दो बार तोड़ फोड़ की थी| उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म में एक इंटिमेट सीन होने के विरोध में यह कदम उठाया| ऐसा कहा जा रहा था कि फिल्म में पद्मावती और खिलजी के बीच एक रोमांटिक सिक्वेंस शूट किया गया है..हालाँकि संजय लीला भंसाली ने इस बात को गलत बताया |

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.