OMERTA: आतंकवादी उमर सईद शेख बने दिखेंगे राजकुमार राव, फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज

OMERTA : आतंकवादी बने राजकुमार राव, किसी ने साधा बंदूक से निशाना 

By   |     |   811 reads   |   0 comments
OMERTA : आतंकवादी बने राजकुमार राव, किसी ने साधा बंदूक से निशाना

OMERTA : आतंकवादी बने राजकुमार राव, किसी ने साधा बंदूक से निशाना

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने अपनी एक्टिंग से कई लोगों को दिवाना बनाया है. राजकुमार हमेशा ही अपने अलग किरदारों के लिए जाने जाते हैं और इसी तरह के एक किरदार के साथ वह अपनी नई फिल्म में नजर आने वाले हैं। जी हा, राजकुमार राव अपनी अपकमिंग फिल्म ओमर्टा में आतंकवादी हमद ओमर सईद शेख का किरदार निभा रहे है। इस फिल्म का धमाकेदार पोस्टर रिलीज हो चूका है। फिल्म में राज‍कुमार राव एक मुस्लिम लड़के के किरदार में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में एक्टर को नमाज पढ़ते हुए देखा जा सकता है। इसी पोस्टर में एक ट्विस्ट भी छ‍िपा है। दरअसल, पोस्टर में नमाज पढ़ते हुए राजकुमार राव किसी के बंदूक के निशाने पर नजर आ रहे हैं। इसके अलावा पोस्टर में टेरर, टेररिस्ट, डेफिनिशन, साइकोलॉजी जैसे शब्द लिखे हुए हैं।

ओमर्टा’ हमारे समय के सबसे खतरनाक आतंकवादियों में से एक की भयानक वास्तविक कहानी है। पाकिस्तान और अफगानिस्तान को रिक्रिएट करते हुए, लंदन और भारत की ओरिजिनल लोकेशन पर शूट ‘ओमर्टा’ पाकिस्तान प्रायोजित आतंक के असली और वर्तमान खतरे को उजागर करती है।  9/11 हमला, मुंबई आतंकवादी हमला, अमेरिकी पत्रकार डेनियल पर्ल की क्रूर हत्या सहित हाल के इतिहास में कुछ सबसे खतरनाक आतंकवादी हमलों के ईर्द-गिर्द बनी ये फिल्म एक दुष्ट मन की यात्रा की कहानी कहती है।

हंसल मेहता कहते है, ओमर्टा राज्य प्रायोजित आतंकवाद और कैसे ये युवा मन को जिहाद की ओर ले जाता है, का खुलासा करती है. आतंक का अर्थ है ताकत (पावर)  दुनिया भर के फिल्म समारोहों में इसकी स्क्रीनिंग को काफी सराहना मिली है।   दर्शकों ने इसे खामोशी से देखा और कभी-कभी क्रोधित भी हुए। मैं दर्शकों से इसी तरह की प्रतिक्रिया की अपेक्षा करता हूं। इस फिल्म को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2017 में बेहतरीन समीक्षा मिली। इसके बाद, बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2017 में समापन फिल्म के तौर पर इसकी सफल स्क्रीनिंग हुई।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.