तैमूर का बर्थडे, सैफ अली खान और करीना पटौदी हाउस के लिए रवाना

सैफ अली खान और करीना दिखा फ्रेश अवतार, पटौदी हाउस में होगा तैमूर का बर्थडे

By   |     |   4,191 reads   |   0 comments
तैमूर का बर्थडे, सैफ अली खान और करीना पटौदी हाउस के लिए रवाना

तैमूर का बर्थडे, सैफ अली खान और करीना पटौदी हाउस के लिए रवाना

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे नवाब तैमूर अली खान 4 दिनों के बाद यानि 20 दिसंबर को एक साल के हो जाएंगे। तैमूर अली खान के बर्थडे सेलिब्रेशन के प्लान को लेकर मीडिया में कई दिनों से खबरें छाई हुईं हैं। अपने नन्हें नवाब का पहला जन्मदिन मनाने के लिए करीना और सैफ, बेटे तैमूर के साथ दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। बता दें कि तैमूर का पहला बर्थडे पटौदी हाउस में मनाया जाएगा। यही वजह है कि करीना और सैफ दिल्ली आ रहे हैं। पटौदी हाउस हरियाणा के पटौदी गांव में है। आपको बता दें कि दिल्ली के लिए रवाना होते वक्त करीना और सैफ काफी खूबसूरत लग रहे थे। खानदानी पटौदी पैलेस के लिए रवाना हुए सैफ करीना फ्रैश लुक में नजर आए। करीना कपूर का फॉर्मल सूट जैकेट में अंदाज बेहद शानदार दिखा।

इस दौरान सैफ ने बेटे तैमूर को अपनी गोद में लिया हुआ था। खास बात ये थी कि छोटे नवाब तैमूर ने भी पापा की तरह ही चोकौर डिजाइन वाली शर्ट और ब्लू डेनिम के साथ स्लीवलेस जैकेट ही पहना था। इस लुक में तैमूर बेहद स्टाइलिश और क्यूट लग रहे थे।

कुछ दिन पहले ही करीना कपूर की एक्ट्रेस ब‍हन करिश्मा कपूर ने तैमूर की बर्थडे प्लानिंग को लेकर खुलासा किया था। करि‍श्मा ने कहा था कि तैमूर के जन्मदिन के जश्न की प्लानिंग पटौदी पैलेस में करने का मन बनाया जा रहा है। ये बर्थडे बैश करीबी दोस्तों और परिवार वालों के साथ ही होगा।

खबरें हैं कि तैमूर के पहले बर्थडे पर बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान अपने बेटे अबराम के साथ पहुंचेंगे। इस लिस्ट में करण जौहर के बच्चों यश और रूही का नाम भी शामिल है। तैमूर के पहले बर्थडे का इंतजार सभी बेसब्री से कर रहे हैं। तैमूर जैसे ही कैमरे के सामने आते हैं, उनकी फोटोज इंटरनेट पर छा जाती है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.