सनी लिओनी ने डब्बू रत्नानी के कैलेण्डर में लगाया अपनी HOTNESS का तड़का

डब्बू रत्नानी के कैलेण्डर में कुछ इस अंदाज़ में नज़र आयीं सनी लिओनी

By   |     |   2,267 reads   |   0 comments
डब्बू रत्नानी के कैलेण्डर में कुछ इस अंदाज़ में नज़र आयीं सनी लिओनी

डब्बू रत्नानी के कैलेण्डर में कुछ इस अंदाज़ में नज़र आयीं सनी लिओनी

सनी लिओनी को उनके हॉट लुक्स के लिए जाना जाता है और जब बात हो डब्बू रत्नानी के कैलेण्डर में उनके लुक की तो उनके फैन्स को उनके लुक को देखने की उत्सुकता बनी होती है| हाल में ही सनी ने कैलेण्डर से अपना लुक रिविल किया जिसे देखते ही आपके होश उड़ जायेंगे| यहाँ देखिये ये फोटो-

सलमान खान, कैटरीना कैफ और माधुरी दीक्षित जैसे बड़े फिल्मीं सितारों के बाद अब दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में अभिनेत्री सनी लियोनी का मोम का पुतला लगने वाला है। सूत्रों के मुताबिक, बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन का मोम का पुतला दिल्ली के मैडम तुसाद संग्राहालय में लगाया जाएगा। एक बयान में कहा गया है, इसे दूसरी मशहूर हस्तियों के पुतलों के साथ प्रदर्शित किया जाएगा। लंदन से आया विशेषज्ञ कलाकारों का एक दल मुंबई में सनी से मिला, जहां उन्होंने 200 से ज्यादा विशेष नाप और तस्वीरें लीं ताकि एक प्रमाणिक आकार की रचना की जा सके। सनी ने कहा, मेरा पुतला लगाने के लिए मैडम तुसाद की आभारी और रोमांचित हूं। मेरे लिए मेरी मोम की प्रतिमा का होना पूरे तरीके से आह्लादित करने वाला है।

💋 #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी ने टि्वटर पर ये जानकारी शेयर करते हुए कहा, ‘मैडम तुसाद म्यूजियम की आभारी हूं कि उन्होंने ये फैसला लिया। मैं रोमांचित महसूस कर रही हूं. मेरा मोम का पुतला होना पूरे तरीके से आनंदित करने वाला है। मापन के दौरान यह पहला अनुभव रहा जब मैंने इतनी लंबी सिटिंग की। मैं पूरी टीम का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी जिसने इसे एक अनूठा और यादगार अनुभव दिया। मैं अब पुतले के रूप में दुख को देखने के लिए उत्सुक हू। इसका मुझे बेताबी से इंतजार है। इस साल के अंत में सनी लियोनी के मोम के पुतले का लोकार्पण होगा।

Come along with in my search for love. Check out the #TeraIntezaarTrailer & start your own journey @arbaazkhanofficial #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बता दें कि मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेड लिमिटेड के जनरल मैनेजर और निदेशक अंशुल जैन ने कहा, सनी के पुतले की घोषणा करना हमारे लिए भी उत्साहित करने वाला अनुभव है। प्रतिमा का एलान करना हमारे लिए भी समान रूप से उत्साहित करने वाला है और हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि इसके जरिए उनके लाखों फैंस बहुत सारी सेल्फी के साथ कई यादगार लम्हों को अपने साथ घर ले जाएंगे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.