सैफ अली खान की गोद में शर्टलेस दिखे तैमूर, करीना कपूर भी हुई कैमरा में कैद

खान फॅमिली हुई एक साथ स्पॉट, देखिए तस्वीरें

By   |     |   1,778 reads   |   0 comments
खान फॅमिली हुई एक साथ स्पॉट, देखिए तस्वीरें

खान फॅमिली हुई एक साथ स्पॉट, देखिए तस्वीरें

स्टार किड्स में सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैं। दिनों दिन तैमूर की शैतानियां बढ़ती जा रही हैं। उनकी ऐसी तस्वीरों को देखना फैंस काफी पसंद करते हैं।

 

बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टारकिड तैमूर अली खान सोमवार को अपने मम्मी-पापा के साथ अभिनेत्री मलाइका अरोरा के घर पहुंचे। सोहा अली खान भी पति कुणाल खेमू और बेटी इनाया के साथ यहाँ पहुंची। वही करीना की बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा भी मौके पर मौजूद थीं।

 

इस दौरान सभी स्टार्स ने छत पर खड़े होकर मीडिया के सामने पोज़ दिए। तैमूर इस बार अलग लुक में नजर आए। जैसा की आप देख सकते हैं तैमूर इस बार शर्टलेस नजर आए।

 

 

वहीं, इनाया मॉम सोहा अली खान की गोद में दिखीं। करीना ने ब्लैक कलर का आउटफिट वियर किया था। उनके साथ अमृता अरोड़ा भी नजर आईं। तैमूर और इनाया दोनों ही बहुत क्यूट है। इनाया बिल्कुल तैमूर की तरह दिखाई देती है। चलिए हम आपको तैमूर और इनाया की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें दिखाते हैं।

 

फिल्मों की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आने वाली हैं। सैफ ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब तैमूर और इनाया साथ होते है तो वो दोनों ही बच्चों का काफी ध्यान रखते हैं, ताकि इनाया को तैमूर की शैतानियों के कारण कोई चोट न आ जाए।

बता दे कि, तैमूर अपने जन्म से ही सुर्खियों में बन हुए हैं। उनके नाम को लेकर काफी विवाद हुआ था। हाल ही में करीना ने खुलासा किया कि सैफ उनका नाम कुछ और रखना चाहते थे।

तैमूर के नाम को लेकर खुलासा करते हुए करीना बताती हैं, “जिस दिन मैं डिलिवरी के लिए अस्पताल गई। मैंने सैफ से बात की तो उसने ‘फैज’ नाम सुझाया। उसने कहा, बेबो, यह ज्यादा काव्यात्मक, ज्यादा रोमानी नाम है।

 

मैंने कहा, तैमूर का मतलब फौलाद होता है और अगर मैं बेटे को जन्म दूंगी, तो मेरा बेटा योद्धा होगा, मैं एक फौलाद को पैदा करूंगी। और हां, मैंने गर्व के साथ ऐसा ही किया।

 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.