प्यार में तल्लीन हो गए वरुण धवन, इस एक्ट्रेस के ऊपर से नहीं हट रही नजरे

अक्टूबर की कहानी है एकदम अलग, नहीं दिखेगा रोमांस, लव और किसेस

By   |     |   1,622 reads   |   0 comments
अक्टूबर की कहानी है एकदम अलग, नहीं दिखेगा रोमांस, लव और किसेस

अक्टूबर की कहानी है एकदम अलग, नहीं दिखेगा रोमांस, लव और किसेस

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के पास इस साल कई बड़ी फ़िल्में हैं। जल्द ही वह फिल्म ‘अक्टूबर’ में नजर आने वाले हैं। अपनी आने वाली फिल्म ‘अक्टूबर’ को लेकर वरुण ने बताया है कि ये फिल्म गले मिलने, किस करने और डेट पर जाने पर आधारित नहीं है। फिल्म ‘अक्टूबर’ के ट्रेलर लॉन्च से पहले ही निर्माताओं ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है। यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है। ऐसा हम नहीं बल्कि फिल्म का यह पोस्टर कह रहा है। फिल्म एक लव स्टोरी है लेकिन बेहद अलग तरह की लव स्टोरी है। पोस्टर में रोमांस दिखाने के लिए जंगल, हरियाली और एक कपल को दर्शाया गया है। जहां चारो तरफ शांति है और सिर्फ दो प्यार करने वाले एक दूसरे के प्यार में खोए हैं। बनिता भी हालिया रिलीज इस पोस्टर में कमाल की खूबसूरत लग रही है और मासूम चेहरे के साथ वरुण के साथ बैठी है।

इस पोस्टर को देखने के बाद फिल्म की कहानी साफ साफ नजर आ रही है कि ये दो लोगों के प्यार की कहानी हो सकती है। पोस्टर में वरुण धवन जिस तरह से बनिता को देख रहे है इससे पता चल रहा है कि दोनो में काफी अच्छी केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। इस फिल्म को शूजित सरकार ने निर्देशित किया है और 13 अप्रैल 2018 को रिलीज होने वाली इस फिल्म में वरुण धवन फिर से अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगे। इससे पहले भी अक्टूबर का एक पोस्टर रिलीज किया गया था और इस पोस्टर में वरुण धवन घास में लेटे हुए नजर आए थे और वहां पर सफेद फूल भी थे बता दें कि आज इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जाना है जिसके पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है।

फिल्म के निर्देशक शूजित सरकार ने कहा – मुझे लगता है कि बतौर अभिनेता वरुण काफी बहादुर हैं जिन्होंने इस चुनौती को स्वीकार किया। अन्यथा, जब आप एक विशेष प्रकार में सफल हो जाते हैं तो आप उसे ही करना जारी रखते हैं। लेकिन, मेरे जैसे फिल्मकारों के लिए, मुझे प्रयोग के लिए इन जैसे अभिनेताओं की भागीदारी की जरूरत है क्योंकि मैं हमेशा प्रयोगात्मक फिल्म बनाना चाहता हूं। विषय को लेकर और उसे बनाने के लिए मुझे बहादुर अभिनेता की जरूरत है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.