बिग बॉस ११ : हिना खान ने चली ऐसी चाल, लव त्यागी और प्रियांक शर्मा को दिया धोका

लव और प्रियांक शर्मा को धोखा देखा हिना खान जीतेगी टास्क

By   |     |   7,800 reads   |   0 comments


सलमान खान के शो बिग बॉस में जहां हर शनिवार या रविवार को एक सदस्य घर से बाहर जाता है। वहीं सोमवार को यह फैसला हो जाता है कि इस हफ्ते किस सदस्य पर बाहर जाने का खतरा मंडरा रहा है। आज के एपिसोड में बिग बॉस घरवालों को लग्जरी बजट टास्क देते हैं, जिसकी मदद से ही इस हफ्ते नॉमिनेशन होंगे। हैरानी वाले एविक्शन के बाद बिग बॉस आज के एपिसोड में घरवालों को एक मजेदार टास्क देते हैं। टास्क की शुरुआत में विकास गुप्ता और प्रियांक गिनती के तरीके को समझते दिखे। वहीं हिना और लव एक साथ प्लानिंग करते दिखे। इस दौरान सब कहते हैं कि ये टास्क आकाश सबसे अच्छे से कर सकता है लेकिन हिना इस बात से इनकार कर देती है। टास्क के दौरान हिना सबको यकीन दिला देती है कि वह काउंटिंग कर रही हैं लेकिन हिना कैमरा में पहले ही बोल चुकी होती हैं कि वह आगे जाना चाहती हैं और बिग बॉस जीतना चाहती हैं।

हिना ने कैमरे में देखते हुए यह भी कहा कि वह सबको बेवकूफ बनाएंगी, लव और प्रियांक मुझ पर भरोसा करते हैं तो दोनों आसानी से मेरी बात मान जाएंगे। इस टास्क के दौरान हिना ने अपने दोस्त लव त्यागी और प्रियांक शर्मा को धोखा दे दिया। जिसके बाद दोनों इस हफ्ते घर से बेघर होने वालों में नॉमिनेट हो गए। बता दे कि, बिग बॉस 11 के घर में वीकेंड वार के बाद घर में लग्जरी बजट का टास्क रखा गया है। घर के गॉर्डन एरिया को एक नए टास्क के लिए तैयार किया गया है। जिसमें कंटेस्टेंट को एक छोटे से बॉक्स में 42 मिनट तक रहना है। उन्हें किसी भी तरीके से 42 मिनट तक डोम के अंदर रहना होगा।

वहीं बाकी सदस्यों को उनका ध्यान भटकाना होगा ताकि वो समय का सटीक अंदाजा न लगा पाएं। जो सदस्य ठीक समय पर डोम से बाहर आ जाएगा वो नॉमीनेट होने से बच जाएगा। हितेन तेजवानी के बाहर जाने के बाद इस हफ्ते एक और चौंकाने वाला एनिमिनेशन हुआ और अर्शी खान घर से बाहर हो गईं। बकि, अर्शी को उम्मीद थी कि वो टॉप 5 या 3 तक पहुंचेगी मगर अफसोस कि ऐसा नहीं हो पाया। बता दें कि हिना खान कैप्टन होने की वजह से जबकि विकास गुप्ता स्पेशल पावर की वजह से इस हफ्ते नॉमिनेट नहीं होंगे. ऐसे में शिल्पा शिंदे, लव त्यागी, पुनीश शर्मा, आकाश ददलानी और प्रियांक शर्मा ही टास्क का हिस्सा बने

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.