बिग बॉस से नॉमिनेट हुए यह दो कंटेस्टेंट, कौन होगा घर से बेघर ? पढ़े

Bigg Boss 11: घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट

By   |     |   7,379 reads   |   0 comments


बिग बॉस 11 के आखिरी बचे कुछ दिनों में अब घर में कुछ न कुछ नया ट्वीस्ट होता नजर आ रही है। पहले घरवालों की वोटिंग से हितेन को बेघर कर दिया। उसके बाद पुनीश और आकाश की वोटिंग कम नजर आने के बाद भी अर्शी आउट हो गईं और अब घर के दो अच्छे दोस्त इस सप्ताह नॉमीनेट हो गए।
रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 में आज इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया पूरी होगी। कलर्स टीवी की ओर से आज के एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है जिसमें नॉमिनेशन प्रक्रिया के लिए होने वाली टास्क के बारे में बताया गया है।

बता दे कि, बिग बॉस 11 के घर में वीकेंड वार के बाद घर में लग्जरी बजट का टास्क रखा गया है। घर के गॉर्डन एरिया को एक नए टास्क के लिए तैयार किया गया है। जिसमें कंटेस्टेंट को एक छोटे से बॉक्स में 42 मिनट तक रहना है। उन्हें किसी भी तरीके से 42 मिनट तक डोम के अंदर रहना होगा। वहीं बाकी सदस्यों को उनका ध्यान भटकाना होगा ताकि वो समय का सटीक अंदाजा न लगा पाएं। जो सदस्य ठीक समय पर डोम से बाहर आ जाएगा वो नॉमीनेट होने से बच जाएगा।

जो इस टास्क को बेहतर तरीके से करेगा वो नॉमिनेशन से बच जाएगा। बता दें कि हिना खान कैप्टन होने की वजह से जबकि विकास गुप्ता स्पेशल पावर की वजह से इस हफ्ते नॉमिनेट नहीं होंगे। ऐसे में शिल्पा शिंदे, लव त्यागी, पुनीश शर्मा, आकाश ददलानी और प्रियांक शर्मा ही टास्क का हिस्सा बने बता दें, यह टास्क हिना और विकास को छोड़कर सभी घरवालों को करना है। खबरों कि मानें तो इस लग्जरी बजट टास्क में लव त्यागी और प्रियांक शर्मा नॉमिनेशन में आ गए हैं। जबकि पिछले हप्ते प्रियांक शर्मा नॉमिनेशन में आ गए थे। हालाँकि इस बार फिर वो नॉमिनेशन में आ चुके है। घर में हिना खान कैप्टेन बनी है ऐसी वजह वो इस हप्ते सुरक्षित है। घर में प्रियांक और लव से उनकी अच्छी दोस्ती थी लेकिन अब इस दोस्ती में विकास गुप्ता की वजह से दरार आ चुकी है। जबकि पिछले वीकेंड के वार में अर्शी खान घर से बाहर हुई।

 

 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.