मराठी बिगबॉस पर लगी मुहर, सलमान खान और शिल्पा शिंदे नहीं बल्कि होस्ट करेंगे यह एक्टर

शिल्पा शिंदे का सपना नहीं होगा सच, मराठी बिगबॉस को करेंगे यह होस्ट

By   |     |   5,678 reads   |   0 comments
शिल्पा शिंदे का सपना नहीं होगा सच, मराठी बिगबॉस को करेंगे यह होस्ट

शिल्पा शिंदे का सपना नहीं होगा सच, मराठी बिगबॉस को करेंगे यह होस्ट

सलमान खान के शो बिग बॉस 11 के फिनाले में मराठी बिग बॉस के बारे में प्रमोशन किया गया था। लेकिन किसी को भी लगा नहीं था की मराठी बिगबॉस की इतने जल्दी शुरुआत होगी। बता दे कि, बिगबॉस में सलमान ने कहा था कि शि‍ल्पा इस शो को होस्ट कर सकती हैं। मगर यह मौका शिल्पा के हाथ से निकल गया है। जबकि इस शो को शिल्पा शिंदे ने होस्ट करने की इच्छा जताई थी। लेकिन अभी खबरे है कि, इस शो को शि‍ल्पा शिंदे नहीं बल्कि बॉलीवुड और एक्टर रितेश देशमुख होस्ट करेंगे। बिग बॉस की लोकप्रियता को देखते हुए अब मेकर्स ने इसे मराठी में भी बनाने के बारे में विचार किया है। शो के फिनाले में सलमान खान ने इस बात की घोषणा कर दी थी।

जबकि रितेश की पॉपुलैरिटी जितनी हिंदी फिल्मों में है उतनी ही मराठी फिल्मों में भी है। इसलिए मेकर्स ने ये फैसला लिया है। तो चलिए एक बार फिर आप तैयार हो जाइए मराठी भाषा में इसे देखने के लिए। वैसे भी तेलगु और तमिल भाषा में बिग बॉस पहले से ही शुरु हो चुका है। जबकि दूसरी तरह खबरे है की टीवी शो दस का दम की, जिसका तीसरा सीज़न इस साल जून में ऑन एयर होगा। हमेशा की तरह इसे सलमान खान ही होस्ट करेंगे, एक नए और बदले हुए फॉर्मेंट के साथ। ख़बरों के मुताबिक सलमान इस महीने रेमो फर्नांडिस के डायरेक्शन में बन रही रेस 3 का एक शेड्यूल पूरा करेंगे और उसके बाद फरवरी से दस का दम की शूटिंग शुरू होगी।

जानकारी के मुताबिक इस बार दो अलग अलग शेड्यूल में इस शो को शूट किया जाएगा, ऐसा सलमान की लगातार फिल्मों में व्यस्तता को लेकर है। पहला शेड्यूल मार्च में पूरा होगा और दूसरा जून के बाद जब शो लॉन्च हो जाएगा। इसे ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के शूटिंग शेड्यूल की तरह डेढ़ महीने का रखा जाएगा और आधे महीने की शूटिंग सलमान की बिज़ी डायरी को देख कर एडजस्ट की जायेगी। अमरीकी टीवी शो ‘ पॉवर 10 ‘ के तर्ज़ पर बना सलमान खान का ये शो दस का दम का पहले सीज़न साल 2008 में आया था और एक साल बाद दूसरा सीज़न भी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.