शिमला में इस दिन शादी रचाएंगी सीरियल ‘शक्ति’ की किन्नर बहु

शक्ति की किन्नर बहु अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी के लिए तैयार

By   |     |   2,792 reads   |   0 comments
शक्ति की किन्नर बहु अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी के लिए तैयार

शक्ति की किन्नर बहु अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी के लिए तैयार

 

रुबीना और अभिनव की शादी को लेकर कई खबरे सामने आई हैं। सूत्रों की माने तो रुबीना और अभिनव की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स और सेरेमनी मुंबई और पंजाब के लुधियाना में आयोजित किए जाएंगे। सीरियल ‘शक्ति’ में सौम्या का रोल निभाने वालीं रुबीना दिलैक की शादी की डेट आ गई है। पहले खबरें आई थीं कि वो 24 जून को शादी रचाने जा रही हैं। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीवी की ये फेमस एक्टर 21 जून को बॉयफ्रेंड अभि‍नव शुक्ला संग शादी रचाने जा रही हैं।
आपको बता दे अभिनव लुधियाना के रहने वाले हैं।

जबकि रुबीना और अभिनव की शादी हिमाचल प्रदेश के शिमला में होगी। दरअसल रुबीना शिमला की ही रहने वाली है और उनके अधिकतर रिश्तेदार शिमला में ही रहते हैं। रुबीना और अभिनव दोनों ही नेचर लवर हैं और इसलिए इन्होने शिमला में शादी करने का फैसला लिया हैं।  वैसे रूबीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो अभिनव के साथ भी अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं जिन्हें यूजर्स काफी पसंद करते हैं। फैंस को रूबीना और अभिनव की शादी का काफी समय से इंतजार था। ऐसे में ये उनके लिए किसी गुड न्यूज़ से कम नहीं है।

शिमला में इस दिन शादी रचाएंगी सीरियल ‘शक्ति’ की किन्नर बहु

आपको बता दे रुबीना और अभिनव पिछले 7 सालों से रिलेशनशिप में हैं। रुबिना इन दिनों ‘शक्ति अस्तित्व के अहसास’ की में नजर आ रही हैं। इसमें वह एक ट्रांसजेंडर सौम्या का किरदार निभा रही हैं। पिछले साल रुबीना और अभनिव बाली में छुट्टियां मनाने गए थे जहां से रूबीना के अपनी ट्रिप की कई सारी तस्वीरों सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं। इसके साथ टीवी पर रूबीना अपनी संस्कारी बहू की इमेज को लेकर काफी लोकप्रिय हैं। वहीं उनका सोशल मीडिया एकाउंट देखें को यहां उनकी बिकनी में बोल्ड तस्वीरें भी देखने को मिलती हैं।

 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.