बिग बॉस से बाहर आते ही हिना खान ने बोला एक झूठ, अब शिल्पा शिंदे ने खोली पोल

हिना के साथ ट्रिप पर जाऊं? ऐसे दिन नहीं आये मेरे : शिल्पा शिंदे

By   |     |   6,458 reads   |   0 comments
हिना के साथ ट्रिप पर जाऊं? ऐसे दिन नहीं आये मेरे 

हिना के साथ ट्रिप पर जाऊं? ऐसे दिन नहीं आये मेरे 

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ का धमाकेदार सीजन 11 भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन शिल्पा शिंदे और हिना खान की दुश्मनी अभी तक ख़तम होती हुई नज़र नहीं आ रही है| हाल में ही जब शिल्पा शिंदे से पूछा गया कि अगर उन्हें हिना खान के साथ सीरियल में काम करने का मौका मिले तो? इसपर शिल्पा शिंदे ने कहा नहीं| कभी नहीं| यही नहीं बल्कि शिल्पा ने हिना खान की उस बात की सच्चाई भी बतायी जिसमें हिना खान ने कहा कि वो बिग बॉस खत्म होने के बाद ट्रिप पर जाने वाले हैं| शिल्पा ने कहा हिना के साथ ट्रिप पर जाऊं?  इतने बुरे दिन भी नहीं आये हैं मेरे!

शो की विजेता बनी शिल्पा शिंदे ने एक बार फिर हिना खान को निशाने पर लिया है। बिगबॉस के घर में हुई लड़ाई को शिल्पा ने बाहर आकर भी जारी रखा हुआ है। दरअसल, शिल्पा ने अपने एक बयान में कहा है कि वो बिगबॉस जीतने के बाद वो जो पार्टी देंगी उसमें हिना को नहीं बुलाएंगी। बता दें कि हिना ने घर से बाहर आकर शिल्पा से सारे गिले शिकवे दूर कर लिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस एक्ट्रेस ने कहा, वह बिग बॉस की जीत का जश्न मनाने के लिए पार्टी कर सकती हैं, लेकिन उन्होंने यह भी साफ किया है कि इस पार्टी में टीवी की लाडली बहू हिना खान इंवाइटेड नहीं होंगी। उन्होंने कहा, वह हिना से नहीं मिलना चाहती, लेकिन कभी मुलाकात हो भी गई तो सिर्फ हैलो और हाय कहेंगी।

शिल्पा शिंदे ने आगे कहा, मैं उनके साथ प्यार से मिलूंगी, लेकिन इससे ज्यादा कुछ नहीं होगा। बता दें कि शिल्पा शिंदे और हिना खान के झगड़े की शुरुआत बिग बॉस 11 में हुई थी। पूरे सीजन के दौरान कभी दोनों के बीच दोस्ती देखने को नहीं मिली। ऐसे कई मौके आए जब हिना खान ने शिल्पा शिंदे से बदतमीजी से बात की। बिग बॉस का खिताब जीतने के बाद शिल्पा दोबारा से टीवी पर एंट्री मिल गई है। उनका कहना है कि इस शो ने मुझे मेरी जगह वापस दिलाई है। शिल्पा ने कहा, पहले मैं थोड़ा सैटल हो जाऊं फिर हम पार्टी करेंगे। मैं पार्टी में हिना के अलावा सभी कंटेस्टेंट को बुलाऊंगी। शिल्पा ने ये तक बताया है कि हिना ने उनके साथ बिग बॉस के घर में नौकरों जैसा बर्ताव किया है। एक्ट्रेस ने कहा की वो हिना से जिन्दगी में कभी भी मिलना पसंद नहीं करेंगी। हालांकि हिना को लेकर शिल्पा के तेवर काफी सख्त नजर आ रहे हैं. लेकिन हिना खान अब पैचअप के मूड में हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह शिल्पा के साथ काम करने को तक तैयार हैं।

वैसे शिल्पा के कड़क जवाब को देखते हुए तो यही लगता है कि वो हिना खान को माफ करने के मूड में नहीं है|

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.