अनीता भाभी के साथ तिवारी जी ने लगाए झक्कास ठुमके, वीडियो वायरल

तिवारी जी ने भाभी जी को मारी आँखों से गोली, लूट लिया माहौल

By   |     |   614 reads   |   0 comments
तिवारी जी ने भाभी जी को मारी आँखों से गोली, लूट लिया माहौल

तिवारी जी ने भाभी जी को मारी आँखों से गोली, लूट लिया माहौल

टेलीविजन शो ‘भाबीजी घर पर है’ दर्शकों के सबसे पसंदीदा शो में से एक है। इस शो हर एपिसोड काफी एंटरटेनिंग होता है। टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ के जरिए काफी पॉपुलर हुई अभिनेत्री सौम्या टंडन का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह जबरदस्त ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में दोनों ही रेट्रो अंदाज में दिखाई दे रहे हैं और दोनों सॉन्ग ‘अखियों से गोली मारे’ पर डांस भी कर रहे हैं। दोनों के इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली सौम्या ने अपनी सह कलाकार रोहिताश गौड़ के साथ जमकर थिरकती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को सौम्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को सौमया ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसे शेयर करते हुए उन्होंने रवीना टंडन और गोविंदा से माफी भी मांगी है। वीडियो पोस्ट करते हुए सौम्या ने लिखा, हमारा पागलपन… गोविंदा और रवीना के गाने पर प्रयास करने के लिए क्षमा चाहते हैं।वीडियो में सौम्या तो प्रोफेशनल डांसर की तरह डांस करती हुई दिख रही हैं, लेकिन रोहिताश हरफनमौला अंदाज में नजर आ रहे हैं। सौम्या के साथ रोहिताश के इस डांस को देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगी। ऐसा माना जा रहा है कि यह वीडियो ‘भाबीजी घर पर हैं’ के किसी एपिसोड का ही हिस्सा हो सकता है।

Our craziness. Govinda and Raveena apologies to even attempt this song.

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

बता दें कि यो शो की शूटिंग के दौरन का एक वीडियो है। जल्द ही ये एपिसोड भी टेलीकास्ट किया जाएगा। सोशल मीडिया पर सौम्या के इस वीडियो का काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस उनके इस वीडियो पर काफी लाइक कर रहे हैं साथ ही कमेंट बॉक्स में शो की काफी तारीफें भी कर रहे हैं। बता दें कि गोविंदा-रवीना ने साल 1998 में रिलीज हुई फिल्म ‘दूल्हे राजा’ के गाने ‘अंखियों से गोली मारे’ पर डांस किया था। हालांकि तिवारी और अनीता भाभी का ये डांस जल्द ही शो में दिखाया जाएगा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.