ये है मोहब्बतें की शगुन बनी फिरसे दुल्हन, अनीता हसनंदानी का ब्राइडल अवतार

ब्राइडल अवतार में नजर आयी ये है 'मोहब्बतें' की शगुन

By   |     |   10,176 reads   |   0 comments


ब्राइडल अवतार में नजर आयी ये है 'मोहब्बतें' की शगुन

जहा कोई विदेश में जाकर छुपके से शाद्दी कर रहा है वही कोई अपनी पहले की हुई शादी का खुलासा कर रहा है। कई एक्ट्रेसेस ब्राइडल अवतार में नजर आ रही है। हाल ही में यह है मोहब्बतें में शगुन का किरदार निभानेवाली एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ब्राइडल अवतार में नजर आयी। जबकि इनका यह ब्राइडल अवतार सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

 

अनीता की तस्वीरें उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं इसके साथ ही ये सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं | बता दे कि,अनीता हसनंदानी इन द‍िनों लंदन से ‘ये है मोहब्बतें’ शो की शूटिंग कर रही हैं। यहां ही उन्‍होंने पति रोहित रेड्डी का जन्मदिन मनाया था। एकता कपूर भी अपनी पूरी टीम के साथ लंदन में शो के अगले सीक्वेंस की शूटिंग कर रही हैं। शूट‍िंग के दौरान यहां हसनंदानी का ब्राइडल लुक देखने को म‍िला। अन‍िता ने यहां ब्राइडल फोटोशूट करवाया हैं।

 

 

इन तस्‍वीरों में अन‍िता ने मरून-गोल्डन कलर का ब्राइडल लहंगा और उसके साथ हैवी ज्वैलरी पहनी हैं। इसके साथ उन्होंने स्नीकर्स पहने हैं। वह हूबहू दुल्हन की तरह ही नजर आ रही हैं। इस स्टनिंग फोटोशूट की तस्वीरें उन्हें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। मरून-गोल्डन कलर के ब्राइडल लहंगे में वे काफी खूबसूरत लग रही हैं। इससे पहले अन‍िता का जो वीड‍ियो वायरल हुआ था उसमें वो नागिन डांस करती दिखाई दे रही थीं। ग्रे टी-शर्ट और हॉट पेंट्स में नजर आ रहीं अनिता के डांस मूव्ज देखते ही बन रहे हैं।

 

▫️ Hottie dance moves 😍🔥🌶💣 Bomb lagdi. 💯💃 – #anitahassanandani #bollywooddance

A post shared by Anita Hassanandani Reddy (@anitahassanandani.x) on

इन दिनों छोटे पर्दे का मशहूर शो ‘ये है मोहब्बतें’ की टीम लंदन में शूटिंग में बिजी हैं | एकता कपूर अपनी पूरी टीम के साथ लंदन में शो के अगले सीक्वेंस की शूटिंग कर रही हैं | यहाँ शो की पूरी स्टारकास्ट खूब मस्ती-मजा कर रही हैं और अपने इन मस्तीभरे पलों की तस्वीरें कलाकार इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये शेयर भी कर रहे हैं |36 वर्षीय एक्ट्रेस अनिता कई बॉलीवुड फिल्में और टीवी शोज से जुड़ चुकी हैं। कुछ तो है (2003), ये दिल (2003), कृष्णा कॉटेज (2004), कोई आप सा (2005), रागिनी एमएमएस 2 (2014), हीरो (2015) के अलावा वे कई तमिल और तेलुगु फिल्मों से जुड़ चुकी हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.