सिगरेट पीती दिखी माहिरा खान, पाकिस्तान में ट्रोलर्स ने जमकर लताड़ा

माहिरा खान ने लगाए सिगरेट के कश, पाकिस्तान में ट्रोलर्स का बवाल

By   |     |   2,023 reads   |   0 comments
माहिरा खान ने लगाए सिगरेट के कश, पाकिस्तान में ट्रोलर्स का बवाल

माहिरा खान ने लगाए सिगरेट के कश, पाकिस्तान में ट्रोलर्स का बवाल

सुपरस्टार शाहरुख़ खान के साथ फिल्म रईस में काम कर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान बेहद ज्यादा पॉपुलर हो गयी। जबकि इसके बाद माहिरा न्यूयॉर्क में रणबीर कपूर के साथ सिगरेट पीती नजर आयी थी। इस घटना को लेकर पाकिस्तान में अहिरा खान को जमकर ट्रोल किया गया था। हालाँकि ट्रोलर्स को अपना पर्सनल मैटर बताकर माहिरा ने उन्हें मुँह तोड़ जवाब दिया।

वहीं एक बार फिर से माहिरा का एक वीडियो शेयर किया जा रहा है जिसमें वह सिगरेट पीती हुई नजर आ रही हैं। माहिरा को सिगरेट पीता देख फैन्स कमेंट कर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। वीडियो में व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रहीं माहिरा खान सिगरेट पीती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो को देखकर लगता है कि वह किसी इंवेट का हिस्सा बनीं थी। इसके साथ माहिरा इंवेट में मौजदू अन्य लोगों से बातचीत करती हुई नजर आ रही हैं। माहिरा को सिगरेट पीता देख उनके फैन्स भड़क गए और वीडियो को डिलीट करने की बात कहने लगे।

ट्विटर पर लोगों ने लिखा, सोशल मीडिया के जरिए माहिरा खान पाकिस्तान की नई जेनरेशन को बिगाड़ने की कोशिश कर रही हैं। उनकी यह हरकत बेहद चीप है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, यह नहीं सुधरने वाली। वहीं एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा, मुझे नहीं पता था कि यह सिगरेट पीती हैं, मुझे लगा था कि इन्हें यह सब नहीं पसंद होगा।

एक मिनट से भी कम समय का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। लेकिन सोशल मीडिया पर आ रही प्रतिक्रियाएं मिलीजुली हैं। कुछ लोग जहां इस वीडियो को ग़लत और शर्मिंदा करने वाला बता रहे हैं वहीं बहुत से ऐसे भी लोग हैं जो माहिरा के सपोर्ट में हैं।

माहिरा खान हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के कारण सुर्खियों में रह चुकी हैं। माहिरा ने इंटरव्यू में भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के बैन पर बात की थी। माहिरा ने कहा, वह कभी बॉलीवुड आना ही नहीं चाहती थीं, उनका पूरा फोकस पाकिस्तान ही रहा। माहिरा ने शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘रईस’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि पाक कलाकारों के भारत में बैन होने के कारण वह फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा भी नहीं बन सकी थीं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.