Video: फ़िल्म Blackमेल में एक बार फिर जमा इरफान खान और गुरु रंधावा का रंग

इरफान खान की फिल्म में गुरु रंधावा ने गाया ये गाना, देखिये विडियो

By   |     |   2,595 reads   |   0 comments
इरफान खान की फिल्म में गुरु रंधावा ने गाया ये गाना, देखिये विडियो

इरफान खान की फिल्म में गुरु रंधावा ने गाया ये गाना, देखिये विडियो

“हिंदी मीडियम” फिल्म के गीत ‘सूट सूट’ पर देश को झूमने पर मजबूर करने वाले इरफान, गुरु रंधावा और टी-सीरीज की तिकड़ी अब अभिनय देव की फ़िल्म ‘Blackमेल’ में अपना सुरमई जादू फिर एक बार बिखरने के लिए तैयार है। अभिनय देव की इस कॉमेडी फिल्म में गुरु के चार्टबस्टर ‘पटोला’ को रिक्रिएट किया है, शादी के मंडप की पृष्ठभूमि पर फिल्माए गए इस गाने में इरफान खान और कीर्ति कुल्हारी के साथ सिंगर गुरु नज़र आ रहे है।

स्पष्ट रूप से, यह एक मज़ेदार गाना है जिसे हर कोई खूब एन्जॉय कर रहा है। एक अपरंपरागत दुल्हन के रूप में कीर्ति कुल्हारी इस मनमौजी गाने का भरपूर लुत्फ़ उठा रही है वही शर्म में डूबे इरफ़ान खान अपनी नवविवाहित पत्नी को डांस करता देख एन्जॉय कर रहे है। “पटोला” शादियों के लिए एक परफ़ेक्ट गाना है जो शादियों की रौनक में चार चाँद लगा देगा।

अपने प्रसिद्ध गाने को रिक्रिएट करते हुए मशहूर संगीतकार ने कहा, “भूषण सर ने मुझे २०१५ में इस गीत के साथ ब्रेक दिया था। दुनिया भर में लोकप्रिय हुए इस गाने को देशभर की जनता द्वारा खूब पसंद किया था। यह एक सरल गीत है, जिसमे एक लड़की की सुंदरता और लुक को सरहाया जा रहा है। दिलचस्प बात है कि, 2018 में यह गाना शादी की रंगारंग में रंग है।”

बादशाह के गीत “हैप्पी हैप्पी” के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, अब अभिनय देव की फ़िल्म “Blackमेल” संगीत के महारथी गुरु रंधावा के साथ फ़िल्म में एक मज़ेदार तड़का लगाया है।

इरफान ने सोशल मीडिया पर इस गाने को शेयर करते हुए लिखा,”A song that is fun to watch and listen. Here’s @Guruofficial’s #Patola from #BLACKमेल: http://bit.ly/Patola-Blackmail … @IamKirtiKulhari @divyadutta25 #ArunodaySingh @OmiOneKenobe @raogajraj @AbhinayDeo #BhushanKumar @blackmailfilm”.

इरफान और भूषण कुमार के साथ एक बार फिर काम करने पर गुरु रंधवा ने कहा,” सूट सूट के बाद, एक बार फिर से भूषण सर और इरफान सर के साथ काम करना मेरे लिए यह बहुत बड़ी खुशी की बात है। मुझे पहले भी उनके साथ काम करने में बहुत मज़ा आया था और अब Blackमेल में भी उतना ही खुशी हो रही है। मुझे उम्मीद है कि यह गाना भी सूट सूट की तरह सुपरहिट होगा।”

हालांकि पहला गाना एक प्रमोशनल वीडियो था, वही फ़िल्म का दूसरा गीत एक पार्टी नंबर है।

पहली बार अभिनय देव के साथ काम कर रहे गुरु रंधावा निर्देशक से काफी प्रभावित है। इस बारे में बात करते हुर्त गायक ने कहा,”अभिनय देव सर्वश्रेष्ठ में से एक है, और उनके साथ काम करने में मुझे पूरी तरह मज़ा आया। जिस तरह से वह अपना वीडियो बनाते है, रंगों की समझ, त्वचा की टोन, वह सब बहुत अंतरराष्ट्रीय स्तर का है।”

पहली फ़िल्म “देल्ही बेल्ली” के बाद निर्देशक अभिनय देव की यह दूसरी कॉमेडी फिल्म है और दर्शक बेसब्री से इस फ़िल्म का इंतेज़ार कर रहे है।

अभिनय देव की फ़िल्म Blackमेल में इरफान, कीर्ति कुल्हारी, अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता, ओमी वैद्य, अनुजा साठे, प्रधुम्न सिंह मॉल, गजराज राव जैसे दमदार कलाकरों के साथ यक़ीनन यह फ़िल्म कॉमेडी से भरपूर होगी।

टी सीरीज मोशन पिक्चर्स और रमेश देव प्रोडक्शन द्वारा निर्मित
BLACKमेल का निर्देशन अभिनय देव द्वारा किया गया है, जो 6 अप्रैल, 2018 के दिन दर्शको से रूबरू होगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.