बत्ती गुल्ल मीटर चालु : मुँह छुपाकर किसके बाइक पर बैठी है श्रद्धा कपूर

मुँह छुपाकर बचने की कोशिश में लगी श्रद्धा कपूर

By   |     |   1,695 reads   |   0 comments
मुँह छुपाकर बचने की कोशिश में लगी श्रद्धा कपूर

मुँह छुपाकर बचने की कोशिश में लगी श्रद्धा कपूर मुँह छुपाकर बचने की कोशिश में लगी श्रद्धा कपूर

बिजली की समस्या व बिजली चोरी जैसे जनता से जुड़े अहम मुद्दे पर बन रही फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग शुरू है। जबकि श्रद्धा कपूर शूटिंग के दौरान की तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर डाल रही हैं। हालाँकि एक फैन क्लब ने श्रद्धा कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है। यह वीडियो काफी तेजीसे वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो में श्रद्धा कपूर ऋषिकेश में स्कूटी पर नजर आ रही हैं, और उन्होंने अपना चेहरा काले कपड़े से ढंक रखा है। उन्हें देखने के लिए भीड़ उमड़ी हुई है। श्रद्धा कपूर वीडियो में स्कूटी पर जा रही हैं, और स्कूटर अपने माता-पिता के साथ बैठी नन्ही बच्ची के गालों को छूती हुई निकल जाती हैं।

अगर शूटिंग की बात करे तो, बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग गुरुवार से तीर्थनगरी में शुरू हो गई थी। गुरुवार को पौड़ी जनपद के स्वर्गाश्रम व लक्ष्मणझूला बाजार में फिल्म की शूटिंग की गई। जबकि शुक्रवार को टिहरी जनपद के मुनिकीरेती में फिल्म की शूटिंग की गई। अभी सिर्फ अभिनेत्री श्रद्धा कपूर व सह अभिनेता दिव्यांशु शर्मा पर ही यहां शॉट फिल्माए जा रहे हैं। फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे अभिनेता शाहिद कपूर अभी तक ऋषिकेश नहीं पहुंचे हैं। शनिवार को उनके यहां पहुंचने की सूचना है। शूटिंग के दूसरे दिन शुक्रवार को मुनिकीरेती के शत्रुघ्न घाट, शिवानंद बाजार, कार पार्किंग व गंगा घाट पर फिल्म के दृश्य फिल्माए गए। इस दौरान अभिनेत्री श्रद्धा कपूर पर बाजार में खरीदारी करते हुए और गंगा में बोटिंग करते हुए भी दृश्य फिल्माए गए।

 

#ShraddhaKapoor on the set of #BattiGulMeterChalu at #Rishikesh

A post shared by shraddhaism ~ (@starlight870303) on

इस फिल्म को श्रीनारायण सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। श्रीनारायण सिंह ने ‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’ डायरेक्ट की थी और अक्षय कुमार की ये फिल्म सुपरहिट रही थी। एक बार फिर वे नए विषय के साथ दस्तक दे रहे हैं, औऱ इस बार समस्या बिजली चोरी की है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.