पूनम पांडेय का न्यूड और हॉटनेस से भरा वीडियो वायरल, क्रिसमस पर फैंस के लिए तोहफा

इस वीडियो में पूनम पांडेय ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार

By   |     |   6,235 reads   |   0 comments
पूनम पांडेय का न्यूड और हॉटनेस से भरा वीडियो वायरल

पूनम पांडेय का न्यूड और हॉटनेस से भरा वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस और हॉट मॉडल में शुमार पूनम पांडेय हमेशा गॉसिप में बनी रहती है। अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियो पूनम पांडेय सोशल मीडिया पर शेयर करने में बिलकुल नहीं हिचकिचाती। लेकिन इस बार तो उन्होनें सारी हदें पार कर दी और सेमी न्यूड वीडियो शेयर की। जी हां, जहां क्रिसमस के मौके पर सभी सेलिब्रिटीज जश्न मनाने में बिजी थे और सेलिब्रेशन की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे थे, वहीं पूनम पांडे ने अलग ही अंदाज में अपने फैंस को विश किया है।  उन्होंने क्रिसमस के मौके पर काफी बोल्ड वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पूरी दुनिया में क्रिसमस और न्यू ईयर का जश्न हर तरफ मनाया जा रहा है।

ऐसे में बॉलीवुड मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे का एक टॉपलेस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पूनम पांडे ने क्रिसमस पर वीडियो में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। यहां तक कि पूनम पांडे कैमरे के सामने टॉपलेस भी हो गई हैं। सिर्फ टॉपलेस ही नहीं एक सीन में तो पूनम पांडे न्यूड पोज भी देती हुई नजर आ रही हैं।  पूनम की कुछ लेटेस्ट और हॉट तस्वीरें जो उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। इस फोटो में काफी हॉट और सेक्सी  लग रही हैं जिसे देखकर आप भी खुद को सम्भाल नहीं पाएंगे।  वीडियो में पूनम अपने फैंस के लिए एक बेहद खास तोहफा लेकर आई हैं।

अक्सर अपनी बोल्ड अदाओँ के चलते सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली पूनम पांडे ने अभी सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है।  इंस्टाग्राम पर पूनम पांडेय के 1.2m फॉलोवर्स हैं। पूनम पांडे का ये वीडियो यू- ट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें पूनम पांडे ने जिंगल बैल्स की जगह कई आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए एक अलग ही सॉन्ग गाया है। वहीं उन्होंने गाने में क्रिसमस की जगह ‘किसमस’ शब्द का इस्तेमाल किया है। हर साल की तरह इस बार भी पूनम ने क्रिसमस पर अपने फैंस को खास गिफ्ट देने की कोशिश की है। पूनम पांडे ने पहले कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें वो टॉपलेस नजर आ रही हैं। पूनम पांडे ने जिंगल बैल सॉन्ग का एक अलग ही वर्जन निकाला है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.