अक्षय कुमार की पैडमैन का दूसरा गाना रिलीज,सोनम कपूर मस्तमौला अंदाज में

फिल्म पैडमैन के टायटल ट्रैक में दिखी अक्षय कुमार के नैपकिन बनाने की जर्नी

By   |     |   2,293 reads   |   0 comments
पैडमैन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर देगा हैरान

अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन का दूसरा गाना रिलीज

अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन का दूसरा गाना रिलीज हो चूका है जबकि यह फिल्म का टायटल ट्रैक है । इस गाने के लिरिक्स है, ‘बिल्डिंग से हाई जंप ना मारे, पर ये सुपरहीरो है पगला, ये है पैडमैन। इस गाने में पैडमैन बने अक्षय कुमार की पूरी जर्नी को दिखाया गया है। पैडमान के साथ सोनम कपूर भी उनके मजे लेते दिखाई दे रही है। पैडमैन के टायटल ट्रैक को आवाज दी है मीका सिंह ने, तो वहीं अमित त्रिवेदी ने इस गाने को म्यूजिक दिया है। जबकि गाने के बोल लिखे हैं कौसर मुनीर ने। फिल्म पैडमैन को लेकर अक्षय कुमार के फैन्‍स काफी उत्‍साह‍ित हैं।

अब तक फ‍िल्‍म के कई पोस्‍टर और ट्रेलर जारी क‍िए जा चुके हैं।  बता दे कि, इस फिल्म में अक्षय के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इतना ही नहीं इस फिल्म के साथ अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू कर रही हैं। जहां पहले कई फिल्मों में वर्दी पहनकर उन्होंने लोगों में देशभक्ति जगाने की कोशिश की वहीं हाल में वे साफ-सफाई को लेकर अपनी फिल्मों के जरिए लगातार संदेश दे रहे हैं। कुछ समय पहले -टॉयलेट एक प्रेम कथा के जरिए उन्होंने शौचालय की अहमियत समझाई थी, वहीं अब वे एक नई फिल्म पैडमैन को लेकर हाजिर हैं।

फिल्म के ट्रेलर में दर्शकों को अक्षय का वही पुराना अंदाज देखने को मिला। ट्रेलर में अक्षय हंसते-हंसाते काम की बात कह रहे हैं। जबकि महिलाओं को होनेवाली परेशानी का हल बताते हुए नजर आ रहे है। 26 जनवरी को रिलीज होने जा रही यह फिल्म भी शारीरिक साफ-सफाई पर केंद्रित है।

पांच दिन पहले अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ है। यू-ट्यूब पर ट्रेलर छाया हुआ  है। ट्रेडिंग में लगातार बना हुआ है। अब तक 25 मिलिनय से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं। इसके गाने को भी लोगों ने देखा है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.